AILET 2023: Registration का आखिरी दिन आज

11 दिसम्बर को होगी परीक्षा

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार AILET यानी कि ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख कल है। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (NLU),दिल्ली आज, 20 नवंबर, 2022 को AILET 2023 प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन बंद कर देगी। ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स AILET 2023 परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे कल आधिकारिक वेबसाइट Nationallawuniversity.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के बाद शुल्क जमा करके आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (AILET 2023) का आयोजन 11 दिसंबर, 2022 को ऑफलाइन मोड में किया जाएगा। यह परीक्षा vishwav प्रस्तावित बीए एलएलबी, एलएलएम और पीएचडी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए यह परीक्षा आयोजित की जाती है।

कब होंगे प्रवेश पत्र जारी

यूनिवर्सिटी 25 नवंबर, 2022 को AILET 2023 का एडमिट कार्ड जारी करेगा। यह प्रवेश पत्र केवल उन्हीं उम्मीदवारों के लिए जारी किए जाएंगे, जो कि आवेदन प्रक्रिया और शुल्क का भुगतान कर चुके हैं। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए AILET 2023 एडमिट कार्ड के साथ एक वैलिड फोटो आईडी भी होना अनिवार्य है।

यह भी पढ़े

PGIMER Admit Card 2022: फार्मासिस्ट और स्टेनेग्राफर परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

AILET 2023 registration के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करे

AILET रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एनएलयू दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट Nationallawuniversitydelhi.in पर जाना होाग। इसके बाद, अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके एक नए उम्मीदवार के रूप में पंजीकरण करें। अब व्यक्तिगत जानकारी, शैक्षिक योग्यता और कम्युनिकेशन विवरण दर्ज करके AILET 2023 आवेदन पत्र भरें। अब पासपोर्ट आकार की तस्वीर और हस्ताक्षर अपलोड करें। इसके बाद, आवेदन पत्र जमा करें और शुल्क जमा करना पूरा करें।

Leave a Comment

error: Content is protected !!