PGIMER Admit Card 2022: फार्मासिस्ट और स्टेनेग्राफर परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

26 नवंबर को होगी परीक्षा

पीजीआईएमईआर ने फार्मासिस्ट ग्रेड 2 और स्टेनोग्राफर के पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के संबंध में अहम सूचना जारी की है। पीजीआईएमईआर इन दोनों पदों के लिए होने वाली परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र रिलीज कर दिए हैं। परीक्षा के हाल टिकट वेबसाइट @pgimer.edu.in पर रिलीज किए गए हैं। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे पोर्टल पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, कैंडिडेट्स चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 

यह परीक्षा 26 नवंबर 2022, शनिवार को आयोजित की जाएगी। एग्जाम का आयोजन दिल्ली, चंडीगढ़, अंबाला, वाराणसी, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद सहित 8 शहरों में सुबह की पाली में ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के बाद, रोल नंबर, परीक्षा स्थल, परीक्षा का समय, परीक्षा केंद्र में प्रवेश का समय और परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों द्वारा पालन किए जाने वाले अन्य नियमों और शर्तों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

उम्मीदवारों को पीजीआईएमईआर स्टेनोग्राफर समेत अन्य पद के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu.in पर जाना होगा। इसके बाद, 26.11.2022 को आयोजित होने वाले फार्मासिस्ट ग्रेड II और स्टेनोग्राफर के पदों के लिए ‘एडमिट कार्ड’ के तहत दिए गए एडमिट कार्ड लिंक ‘एडमिट कार्ड अब डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें’ पर क्लिक करें। इसके बाद, अपना ‘उपयोगकर्ता आईडी’ और ‘पासवर्ड’ एंटर करें। अब पीजीआईएमईआर एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

Leave a Comment

error: Content is protected !!